Thursday , May , 02 , 2024

पीएम मोदी की दमोह रैली: कहा-पड़ोसी देश आतंक का सप्लायर था आज आटे को तरस रहा, भारत सबसे तेजी से विकसित होता देश

पीएम मोदी की दमोह रैली: कहा-पड़ोसी देश आतंक का सप्लायर था आज आटे को तरस रहा, भारत सबसे तेजी से विकसित होता देश

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के दमोह में चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी के समर्थन में वोट की अपील करते हुए कहा, आज दुनिया के कई देश दिवालिया हो रहे हैं। पड़ोसी देश आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। ऐसे में हमारा भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है। 

प्रधानमंत्री ने राम मंदिर और सनातन के मुद्दे पर विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा। कहा, भगवान की पूजा को वह पाखंड बताते हैं। राम मंदिर के उद़्घाटन का न्योता ठुकरा दिया। जबकि, राममंदिर के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले इकबाल अंसारी उस कार्यक्रम में मौजूद रहे। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा यह चुनाव भारत को दुनिया की आर्थिक शक्ति बनाने का चुनाव है। दुनिया में इस समय युद्ध का माहौल है, ऐसे में यहां युद्धस्तर पर काम करने वाली सरकार जरूरी है। इस काम को भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार ही कर सकती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने पाक पर अप्रत्यक्ष टिप्प्णी की। कहा, हमारा पड़ोसी देश जो कभी आतंक का सप्लायर था, आज वह आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। ऐसे हालातों में भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है।

भाजपा सरकार न दबती है, न झुकती है
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक स्थिर सरकार देश और देशवासियों के हित में कैसे काम करती है। यह हमने बीते वर्षों में देखा है। इतना बड़ा कोविड संकट आया, लेकिन मजबूत भाजपा सरकार ने दुनियाभर से भारतीयों को सुरक्षित लेकर आई। करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन दिया। करोड़ों देशवासियों को मुफ्त में वैक्सीन लगाया। भाजपा सरकार न किसी से दबती है और न ही किसी के सामने झुकती है।  

भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
दमोह की सभा में आए भाजपा कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ उठाकर दमोह प्रत्याशी राहुल लोधी और खजुराहो प्रत्याशी वीडी शर्मा को जिताने का संकल्प लिया। कहा, सभी लोग अपनी अपनी पोलिंग जिताने की जिम्मेदारी लें। जो लोग इस कार्यक्रम में नहीं आ पाए, उन तक मेरा राम राम जरूर पहुंचाना। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल सहित अन्य नेता मौजूद रहे। 

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment