Thursday , May , 02 , 2024

आज जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में रैली करेंगे पीएम मोदी, गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

आज जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में रैली करेंगे पीएम मोदी, गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग अलग हिस्सों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। वहीं आज का उनका पड़ाव जम्मू- कश्मीर का ऊधमपुर है। यहां वह एक रैली संबोधित करेंगे वहीं, पीएम को सुनने के लिए ऊधमपुर के मोदी ग्राउंड में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है, इसलिए जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा है। भाजपा ने ऊधमपुर सीट से जितेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है वह इस सीट से तीसरी बार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।


रैली की सुरक्षा के लिए प्रशासन का खास इंतजाम

बुधवार को जारी आदेश में जिला मजिस्ट्रेट ऊधमपुर सलोनी राय ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को रैली को संबोधित करने उधमपुर आ रहे हैं। राष्ट्र विरोधी तत्वों ड्रोन का आईईडी के रूप में प्रयोग करने के उभरते नए सुरक्षा खतरों के मद्देनजर रैली के सुरक्षित संचालन के लिए प्रशासन द्वारा एसओपी के सुरक्षा व कानून व्यवस्था को मजबूत करने के विभिन्न प्रबंध किए जा रहे हैं।

ड्रोन व गुब्बारों पर लगा प्रतिबंध

जिला मजिस्ट्रेट ने धारा 144 के तहत प्राप्त अधिकारों का प्रयोग करते हुए जिला उधमपुर में मानव रहित हवाई वाहनों(अनमैनड एरियल व्हीकल- यूएवी), ड्रोन व गुब्बारों सहित किसी भी प्रकार के विमानन उपकरणों की उड़ान को प्रतिबंधित कर दिया है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment