Friday , May , 03 , 2024

Nothing Ear 2 का नया कलर भारत में लॉन्च, इस दिन से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध; जानें कीमत और फीचर्स

Nothing Ear 2 का नया कलर भारत में लॉन्च, इस दिन से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध; जानें कीमत और फीचर्स

इस साल 2023 मार्च में नथिंग ईयर 2 को नथिंग ईयर 1 ईयरबड्स के उत्तराधिकारी के रूप में भारत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, इस दौरान ईयरबड्स को सिर्फ सफेद रंग में लॉन्च किया गया था। वहीं, पिछले कई दिनों से नथिंग ईयर 2 के नए कलर ऑप्शन के आने की जानकारी लीक से सामने आ रही थीं।


नथिंग कंपनी की ओर से नए कलर के साथ ईयरबड्स 2 को लॉन्च कर दिया गया है। इसी के साथ लीक की पुष्टी हुई और नथिंग ईयर 2 ब्लैक कलर वेरिएंट भारत में पेश कर दिया गया। नए कलर वेरिएंट को जल्द ही बिक्री के लिए भी उपलब्ध किया जाएगा।


Nothing Ear 2 Launch in India

कंपनी द्वारा लिस्टेड स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार नथिंग ईयर 2 का ब्लैक वेरिएंट अपने सफेद वेरिएंट के समान है। बदलाव के रूप में सिर्फ ईयरबड्स का रंग और चार्जिंग केस है। ईयरबड इस महीने के अंत में भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।


Nothing Ear 2 Price & Availability in India

भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से नथिंग ईयर 2 का नया कलर- ब्लैक खरीदने के लिए उपलब्ध किया जाएगा। इस वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। प्री-ऑर्डर के लिए ब्लैक रंग का नथिग ईयर 2 फ्लिपकार्ट पर 11 जुलाई से 20 जुलाई तक उपलब्ध होगा। इस तरह से 21 जुलाई के बाद से नथिंग ईयर 2 दो कलर ऑप्शन्स- काला और सफेद के साथ उपलब्ध होगा।


Nothing Ear (2) Specifications

नथिंग्स ईयर 2 में 11.6 मिमी कस्टम ड्राइवर और 40dB तक सक्रिय शोर रद्दीकरण की पेशकश मिलेगी। इसके जरिए एक शक्तिशाली आधार और स्पष्ट साउंड का अनुभव मिलेगा। प्रत्येक बड में 2 AI-सपोर्ट माइक्रोफोन हैं, जो टच कंट्रोल के साथ है।


सिंगल टैप से यूजर संगीत रोक सकते हैं या चला सकते हैं और कॉल का उत्तर दे सकते हैं या समाप्त कर सकते हैं। लगातार दो टैप यूजर को अपनी प्लेलिस्ट पर आगे बढ़ने या कॉल को अस्वीकार करने की अनुमति देते हैं, जबकि 3 टैप करने पर प्लेलिस्ट पर वापस जाने की सुविधा मिलती है। एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन से ट्रांसपेरेंसी मोड या इसके विपरीत स्विच करने के लिए यूजर को किसी एक बड को दबाकर रखना होगा।


अन्य फीचर्स की अगर बात करें तो ये ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। धूल और पानी प्रतिरोध के लिए ईयरबड्स IP54 रेटिंग के साथ हैं। जबकि, चार्जिंग केस IP55 रेटिंग के साथ है। इसमें 485mAh की बैटरी दी गई है जो चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ प्रदान करती है। प्रत्येक बड 33mAh की बैटरी सपोर्ट के साथ है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment