Sunday , May , 05 , 2024

अब तक का सबसे बड़ा दलबदल, इंदौर में 10 हजार से अधिक कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का दामन

अब तक का सबसे बड़ा दलबदल, इंदौर में 10 हजार से अधिक कांग्रेसियों ने थामा बीजेपी का दामन

इंदौर। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी लगातार कांग्रेस को झटके देती नजर आ रही है, जहां अब सियासत के गढ़ कहे जाने वाले शहर इंदौर में कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है, इतना ही नहीं ये झटका कांग्रेस को किसी और ने नहीं बल्कि हाल ही में बीजेपी का दामन थामने वाले सियासत के जय-वीरू यानि संजय शुक्ला और विशाल पटेल ने दिया है।

शहर के दलाल बाग में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां सीएम डॉ. मोहन यादव की मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। वहीं इस दलबदल की पटकथा को लिखने का श्रेय संजय शुक्ला और विशाल पटेल को दिया जा रहा है, जहां कांग्रेस के बाद अब बीजेपी के जय-वीरू बन चुके इन दिग्गजों ने अपनी-अपनी विधानसभा से लगभग 10 हजार से ज्यादा नेताओं और कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाया है।

जानकारी के मुताबिक शहर के दलाल बाग में आयोजित हुए कार्यक्रम के दौरान लगभग 16 पार्षद, 40 सरपंच और हजारों कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी का दामन थामने वाले नेताओं में देपालपुर विधानसभा के सरपंच, हारे हुए प्रत्याशी, मंडल अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष और ब्लॉक प्रतिनिधि शामिल हैं।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment