Monday , May , 06 , 2024

सीएम मोहन यादव कल इंदौर जिले के 8 हजार से अधिक कांग्रेसी नेताओं को दिलाएंगे बीजेपी की सदस्य्ता

सीएम मोहन यादव कल 8 हजार से अधिक कांग्रेसी नेताओं को दिलाएंगे बीजेपी की सदस्य्ता

इंदौर। मध्यप्रदेश में आम चुनाव शुरू होने से पहले ही कांग्रेस में भगदड़ का सिलसिला जारी है। बड़ी संख्या में अभी तक कांग्रेस के दिग्गज नेता बीजेपी ज्वाइन कर चुके है। तो वही अब चुनाव के बीच में भी कांग्रेस में बड़ा खेला होने जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार कल यानि की 25 अप्रैल को 8000 से अधिक कांग्रेसी नेता  बीजेपी में शामिल होने जा रहे है। जिसकी सदस्यता सीएम मोहन द्वारा दिलाई जाएगी। 


पूर्व विधायक संजय शुक्ला ने दी जानकारी 

इस बात की जानकारी कार्यक्रम के संयोजक पूर्व विधायक संजय शुक्ला द्वारा दी गई। उन्होंने बताया कि इंदौर विधासनभा क्षेत्र एक, देपालपुर, बेटमा, गौतमपुरा के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ इंदौर नगर निगम के कई वर्तमान पार्षद, मंडल अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष, सेवादल के पदाधिकारी, सरपंच आदि कल बीजेपी में शामिल होंगे। 


कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में होंगे शामिल

पूर्व विधायक शुक्ला ने बताया कि दलाल बाग में होने वाले कार्यक्रम में कांग्रेस के कई बड़े नाम भाजपा में शामिल होंगे। पार्षदों के अलावा कई पूर्व पार्षदों, सरपंचों से अंतिम दौर की चर्चा चल रही है। कई बड़े नेता सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर मुख्यमंत्री के हाथों भाजपा की सदस्यता गृहण करेंगे। चुनावी माह में अगर इतनी संख्या में कांग्रेस नेता बीजेपी ज्वाइन करते है तो निश्चित ही पार्टी को बड़ा झटका लगेगी।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment