Tuesday , April , 30 , 2024

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

मैनपुरी। श्रीरामलला 500 वर्षों तक खुले आसमान के नीचे बैठे रहे। कांग्रेस श्रीराम के मंदिर निर्माण में हमेशा से अड़ंगा लगाती रही। हिन्दू-मुसलमान को लड़ाती रही, ताकि मंदिर का निर्माण नहीं हो। कांग्रेस पार्टी मंदिर के नाम पर वर्षों तक वोट मांगती रही, लेकिन इसे हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और भाजपा की सरकार ने मुमकिन करके दिखाया है। अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण कराकर भगवान को गर्भगृह में विराजमान कराया। अब वे गर्भगृह में मुस्कुरा रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो अयोध्या से लेकर अरब तक मंदिरों का निर्माण हो गया है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। डॉ. यादव ने पार्टी प्रत्याशी जयवीर सिंह के साथ मैनपुरी लोकसभा के मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया।


मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के तीन चुनावों को अलग-अलग प्रकार से देखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से पहले जिनकी सरकार थी उनकी सरकार के नुमाइंदे क्या कर रहे थे। मैं राम और कृष्ण की धरती पर बोल रहा हूं। कांग्रेस चाहती तो ये श्रेय ले सकती थी, लेकिन उनके चरित्र में ही सनातन धर्म की झलक नहीं दिखती है। वे तो हमेशा से सनातन धर्म के विरोधी ही रहे हैं। इस बार का चुनाव भी रामद्रोहियों और राम के पक्षधरों के बीच का चुनाव है। आज हमारे देश भारत को पूरी दुनिया अलग नजरिए से देख रही है। पूरी दुनिया में भारत को एक नई पहचान हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है।


अब मोदीजी लड़ रहे सच्चाई-मानवता की लड़ाई

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज मैं जिस धरती पर खड़ा हूं ये श्रीराम और श्रीकृष्ण की धरती है। श्रीराम ने 17 लाख साल पहले और श्रीकृष्ण ने 5 हजार वर्ष पहले सच्चाई की, मानवता की लड़ाई लड़ी थी। भगवान श्रीराम ने रावण और श्रीकृष्ण ने कंस के अत्याचारों से मुक्त कराया था। अब हमारे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी सच्चाई, मानवता की लड़ाई लड़ रहे हैं और वे भी इस घमंडिया गठबंधन के अत्याचारों से देश को मुक्त करा रहे हैं। वे सनातन धर्म की रक्षा कर रहे हैं और हम इसीलिए सनातन धर्म की जय-जयकार करते हैं।


यूपी में रिकार्ड मतों से बनी दूसरी बार सरकार

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में रिकार्ड कायम किया। यहां पर ऐसा पहली बार हुआ है, जबकि लगातार दूसरी बार रिकार्ड मतों के साथ भाजपा की सरकार बनी। यह सरकार विचारधारा, सुशासन, गुंडे-बदमाशों से मुक्ति, अत्याचारों से मुक्ति के बलबूते पर बनी। उत्तरप्रदेश में अब तक जिन सरकारों ने सत्ता चलाई उसमें मानवता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही थी, लेकिन जिस तरह से उत्तरप्रदेश में योगीजी का डंडा चला तो अब यहां के गुंडे-बदमाश त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे हैं।


लोग कुर्सी के लिए पागल हो जाते हैं

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि लोग कुर्सी के चक्कर में पागल हो जाते हैं। एक ही घर में एक ही खानदान को सारे पद मिल जाए, लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी है और यहां पर जिसमें योग्यता होगी, क्षमता होगी वह पद पाएगा। यहां पर एक छोटा सा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बनता है, मुख्यमंत्री बनता है और कई अहम पदों पर पहुंचता है। उन्होंने कहा कि 21वीं शताब्दी भारत की होगी और भारत विश्व गुरू बनकर सबका नेतृत्व करेगा। यह मोदी है तो मुमकिन है।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment