Tuesday , April , 30 , 2024

केंद्रीय गृह मंत्रालय के सुरक्षा अधिकारी की बेटी की ग्वालियर किले से गिरकर मौत, चार लोग गिरफ्तार

केंद्रीय गृह मंत्रालय के सुरक्षा अधिकारी की बेटी की ग्वालियर किले से गिरकर मौत, चार लोग गिरफ्तार

भोपाल। केंद्रीय गृह मंत्रालय के सुरक्षा अधिकारी की बेटी की ग्वालियर किले से गिरकर मौत हो गई। लॉ की छात्रा के गिरने की सूचना लोगों ने डायल-100 पर दी। पुलिस ने किले की तलहटी से छात्रा के शव को बरामद किया। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि लॉ की छात्रा आकृति का उसके दोस्त से झगड़ा हुआ था। पुलिस ने दोस्त समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। हत्या, आत्महत्या या हादसा, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। छात्रा के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाई जा रही है। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के ग्वालियर किले की है।

संदेहियों से पुलिस पूछताछ कर रही है
पुलिस के मुताबिक, डीडी नगर निवासी आकृति भदौरिया (21) प्राइवेट यूनिवर्सिटी से बीबीए एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी। सोमवार शाम को अपने दोस्त से मिलने घर से निकली। दोनों किले पर गए थे। आकृति का उसके दोस्त से झगड़ा हुआ। इकसे बाद आकृति की किले से गिरकर मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची। आकृति का शव किले की तलहटी में मिला था। पुलिस का कहना है कि संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

पिता दिल्ली में गृह मंत्रालय में पदस्थ हैं
जानकारी के मुताबिक, आकृति के पिता संजय सिंह भदौरिया केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी हैं। संजय दिल्ली में पदस्थ हैं। छात्रा ग्वालियर में मां और भाई के साथ रहती थी। छात्रा  BBA थर्ड ईयर में थी। पुलिस के मुताबिक, महाराजपुर में रहने वाले आदेश शर्मा से उसकी गहरी दोस्ती थी। दो महीने पहले ही आदेश की शादी हुई थी।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment