Thursday , May , 09 , 2024

पिता के लिए प्रचार में जुटे जूनियर सिंधिया, समर्थकों के साथ की बैलगाड़ी की सवारी, बोले - राष्ट्र हित में कमल खिलाएं

पिता के लिए प्रचार में जुटे जूनियर सिंधिया, समर्थकों के साथ की बैलगाड़ी की सवारी, बोले - राष्ट्र हित में कमल खिलाएं

ग्वालियर। देशभर में 500 से अधिक लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहे। हर चरण में हो रहे चुनाव में देश की जनता बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है। इसी कड़ी में कुछ ही दिनों में तीसरे चरण का चुनाव होने जा रहा है जिसको देखते हुए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। जिसकी एक झलक ग्वालियर से सामने आई है। जहां महाराज सिंधिया के हित में बेटा महाआर्यमन सिंधिया और पत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया लोगों के बीच जाकर जनता से मतदान की अपील कर रही है। 


बीजेपी की उपलब्धि गिनवाई

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना संसदीय सीट से चुनावी मैदान में हैं। जिसके लिए तीसरे चरण यानि की 7 मई को चुनाव होने जा रहे है। जिसको देखते हुए सिंधिया परिवार ने चुनाव प्रचार को लेकर पूरी ताकत झोक दी है। इसी कड़ी में महाआर्यमन सिंधिया ने ट्रैक्टर के बाद बैलगाड़ी की सवारी करते हुए लोगों से चर्चा की और उन्हें बीजेपी की उपलब्धि गिनवाई। 


जूनियर सिंधिया ने समर्थकों के साथ की बैलगाड़ी की सवारी 

बता दें कि बैलगाड़ी की सवारी करते हुए  बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने पिता के लिए वोट मांगे. बता दें कि महाआर्यमन सिंधिया शुक्रवार को बमोरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने समर्थकों के साथ बैलगाड़ी की सवारी की. किसानों से बातचीत कर उन्होंने समस्याओं को सुना और जनता को साधने का प्रयास किया। 


कमल खिलाकर पीएम मोदी के हाथ को मजबूत करें

महाआर्यमन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में गांव, गरीब और किसानों का चहुमुंखी विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को विश्व में 5वीं सबसे बड़ी शक्ति बनाया है। उन्होंने कहा, "ये मोदी की गारंटी का भारत है। इसलिए आप सभी राष्ट्र हित में कमल खिलाकर पीएम मोदी के हाथ को मजबूत करें।"

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment