Saturday , April , 27 , 2024

कश्मीर धारा 370 से मुक्त हुआ, अब हमें हर बूथ पर भाजपा के 370 वोट बढ़ाना है : ज्योतिरादित्य सिंधिया

कश्मीर धारा 370 से मुक्त हुआ, अब हमें हर बूथ पर भाजपा के 370 वोट बढ़ाना है :  ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। 370 के आंकड़े से भारतीय जनता पार्टी का भावनात्तम संबंध है। पार्टी के पितृ पुरूष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए बलिदान तक दे दिया। इसलिए हम सभी को मिलकर इस बार हर बूथ पर भारतीय जनता पार्टी में 370 नए मतदाताओं को जोड़ना है। नरेन्द्र मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भाजपा कार्यकर्ता असली होली खेलेंगे। मोदी जी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने के लिए भाजपा को अपने मत रूपी आशीर्वाद दें। यह बात केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में कुशवाहा समाज के साथ होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही। 

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि कुशवाह समाज के आप सभी लोग हमारे परिवार के सदस्य हैं। मैं गुना लोकसभा क्षेत्र के लोगों को मतदाता नहीं, हमेशा से अपने परिवार का सदस्य माना है। अयोध्या में भगवान श्रीराम 500 वर्षों बाद अपने महल में होली मना रहे हैं। मेरा सौभाग्य है कि मैं प्रभु श्रीराम के पुत्र कुश के वंशज कुशवाह समाज के लोगों के साथ होली मना रहा हूं। सम्राट अशोक व सम्राट चंद्रागुप्त मौर्य की वीरता और क्षमता आपके समाज में है और वैसे ही भगवान बुद्ध की शालीनता आपके समाज में है। 

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि कुशवाह समाज के साथ मेरे परिवार के साथ पीढ़ियों का संबंध है। मैंने हमेशा आपके कष्ट में साथ दिया। कोरोनाकाल में आपके साथ रहा और आपने मेरा साथ दिया तो मेरी जिंदगी भी आपकी हो जाएगी। कुशवाह समाज और मराठा समाज एक जैसा ही है, एक हाथ में हल और एक हाथ में तलवार लेकर चले और देश को कुर्बानी की जरूरत पड़ी तो कुशवाह समाज और मराठा समाज सबसे पहले कुर्बानी देने आगे आएंगे।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment