Tuesday , May , 07 , 2024

पीएम मोदी, सीएम मोहन यादव और सीएम साय ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में वोट डालने की अपील की

पीएम मोदी, सीएम मोहन यादव और सीएम साय ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में वोट डालने की अपील की

नई दिल्ली। लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव 19 अप्रैल से शुरू हो चुका है, इसी को लेकर शुक्रवार (26 अप्रैल) यानि आज लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election ) के दूसरे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। देशभर में  में 13 राज्यों की 89 सीट के लिए मतदान किए जा रहे हैं। आज देश के मतदाता करीब 1200 से ज्यादा उम्मीदवारों की राजनीतिक किस्मत का फैसला करेंगे। इसी को लेकर प्रधानमंत्री ने पूरे देशवासियों ले अपील की है कि वो रिकॉर्ड संख्या में वोट डालें। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवा वोटर्स और देश की नारीशक्ति से विशेष आग्रह किया कि वे बढ़-चढ़कर अपना वोट डाले।


सीएम मोहन ने की अपील 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जानता से वोट डालने की अपील की है। X पर सीएम डॉ. मोहन यादव ने पोस्ट कर लिखा, मतदाताओं से विनम्र निवेदन है कि मतदान के अधिकार का उपयोग कर देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में अपने दायित्वों का निर्वहन अवश्य करे। लोकतंत्र के पर्व चुनाव में मतदाता है सबसे महत्वपूर्ण। बतादें मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत आज प्रदेश के लोकसभा क्षेत्र सतना, रीवा, खजुराहो, टीकमगढ़, दमोह एवं होशंगाबाद में मतदान जारी है।


सीएम साय ने की अपील 

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने ट्वीट करते हुए मतदाताओं से विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ बनाने की अपील की है। इस दौरान सीएम साय ने कहा कि, मैं इन क्षेत्रों के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि, प्रधानमंत्री मोदी जी की गारंटियों के जरिए विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए अधिक से अधिक संख्या में बीजेपी के पक्ष में मतदान करें। बता दें, दूसरे चरण के लिए कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद में आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। 

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment