Monday , May , 06 , 2024

भोपाल में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, प्रधानमंत्री ने लोगों का किया अभिवादन

भोपाल में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, प्रधानमंत्री ने लोगों का किया अभिवादन

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की शाम मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। पीएम मोदी ने देर शाम करीब 7.30 बजे अपना रोड शो मालवीय नगर तिराहे से शुरू किया। पीएम मोदी का रोड शो नानके पेट्रोल पंप तिराहे पर जाकर खत्म होगा। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव और बीजेपी के कैंडिडेट आलोक शर्मा भी मौजूद नजर आए।

सड़क के दोनों किनारे लगा लोगों का हुजूम
एक किलोमीटर लंबे रूट पर रोड शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सड़क के दोनों किनारे लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए खड़े नजर आए। पीएम मोदी ने सड़क किनारे खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कमल का निशान दिखाया। महिलाएं खुशी से झूमती नजर आईं। पीएम मोदी अपने चिर परिचित मुस्कुराहट के साथ लोगों का अभिवादन किया।

पीएम पर की गई फूलों की बारिश

पीएम मोदी के रोड शो के रूट को पूरी तरह से सजाया गया है। जैसे जैसे पीएम मोदी आगे बढ़े, सड़क किनारे खड़े लोगों ने प्रधानमंत्री पर फूलों की बारिश की। लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। समाज की विभिन्न वर्गों की महिलाओं ने भी पीएम मोदी का स्वागत किया।  पीएम मोदी के स्वागत करने के लिए करीब 200 मंच तैयार किए गए थे। इन मंचों से पीएम मोदी पर फूल बरसाए गए। 


संत समाज भी प्रधानमंत्री के इंतजार में

पीएम मोदी के भोपाल दौरे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह नजर आया। विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के सदस्य, संत समाज और नागरिक संघ पीएम मोदी के इस रोड शो के लिए बुधवार सुबह से ही तैयारियों में जुटे थे। लोग ढोल नगाड़े, बैंड बाजा, लेजर बीम आदि के साथ रोड शो का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही पीएम मोदी का काफिला उनके सामने से गुजरा इन वाद्य यंत्रों को बजाकर प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment