Tuesday , April , 30 , 2024

भाजपा उम्मीदवार बंटी साहू की शिकायत पर कमलनाथ के बंगले पहुंची पुलिस, पीए मिगलानी पर लगाए गंभीर आरोप

भाजपा उम्मीदवार बंटी साहू की शिकायत पर कमलनाथ के बंगले पहुंची पुलिस, पीए मिगलानी पर लगाए गंभीर आरोप

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर है। छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बंटी साहू का आरोप है कि आरके मिगलानी ने पत्रकारों को मेरा कूटरचित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। बंटी साहू की शिकायत पर कमलनाथ के बंगले पर पुलिस पहुंच गई है। कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं। पुलिस ने मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।

कमलनाथ ने X पर लिखा-BJP कांग्रेस नेताओं पर दबाव डाल रही
पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी भाजपा पर आरोप लगाए हैं। कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही है और जो दबाव में नहीं आता, उसके ऊपर छापेमारी और दूसरी कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस के आदिवासी विधायक नीलेश उइके पर इस तरह का दबाव डाला गया, लेकिन वे इसके आगे नहीं झुके तो उनके ऊपर छापे डाले गए।

मैं इस कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं
कमलनाथ ने आगे लिखा है  नीलेश के आवास, निर्माणाधीन भवन, खेत खलिहान और अन्य स्थानों पर जिस तरह से छापेमारी की कार्रवाई की गई। घंटों तक तलाशी के बाद कुछ नहीं मिला। इससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी प्रशासन का दुरुपयोग कर कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। कमलनाथ ने कहा मैं तरह की कार्रवाई की कड़ी निंदा करता हूं। पार्टी के सभी कार्यकर्ता नीलेश उईके के साथ हैं। 

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment