Tuesday , April , 30 , 2024

आज केरल और तमिलनाडु में गरजेंगे पीएम मोदी, गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

आज केरल और तमिलनाडु में गरजेंगे पीएम मोदी, गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल दौरे पर रहेंगे। वह केरल में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली अलाथुर सुबह 11 बजे और दूसरी अत्तिंगल दोपहर दो बजे। बता दें कि केरल के वायनाड से राहुल गांधी अपनी ताल ठोक रहे हैं।


केरल के बाद तमिलनाडु निकल जाएंगे पीएम मोदी

केरल में जनसभाएं करने के बाद पीएम मोदी तमिलनाडु निकल जाएंगे और वहां तिरुनेलवेली में शाम साढ़े चार बजे रैली को संबोधित करेंगे। वह तिरुनेलवेली संसदीय क्षेत्र के लिए भाजपा के उम्मीदवार नैनार नागेंथिरन और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के अन्य उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।

पीएम मोदी का यह केरल का छठा दौरा

सूत्रों ने कहा कि 26 अप्रैल के चुनावों के लिए भाजपा के लिए समर्थन बढ़ाने के उद्देश्य से, वह 15 अप्रैल को दो जिलों में से प्रत्येक में दो सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। यह पीएम मोदी का केरल का छठा दौरा है।

पीएम ने पलक्कड़ जिले में एक विशाल रोड शो किया था

वह आखिरी बार 19 मार्च को केरल आए थे जब उन्होंने पलक्कड़ जिले में एक विशाल रोड शो किया था। उनका पलक्कड़ रोड शो 15 मार्च को पथानामथिट्टा शहर में एक सार्वजनिक बैठक के बाद हुआ था। जहां उन्होंने दक्षिणी केरल निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे एनडीए उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाया। इससे पहले उन्होंने जनवरी में दो बार और फरवरी में एक बार राज्य का दौरा किया था।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment