Monday , May , 06 , 2024

पीएम मोदी की चुनावी रैलियों की तैयारियों का जायजा लेने आज अमित शाह रायपुर पहुंचेंगे

पीएम मोदी की चुनावी रैलियों की तैयारियों का जायजा लेने आज अमित शाह रायपुर पहुंचेंगे

रायपुर।  छत्‍तीसगढ़ में चुनाव चरम पर है। बस्‍तर लोकसभा क्षेत्र में प्रथम चरण के मतदान के बाद अब राज्‍य की बची हुई 10 सीटों के लिए 26 अप्रेल को दूसरे और 7 मई को तीसरे चरण के मतदान को लेकर भाजपा और कांग्रेस का प्रचार अभियान तेज हो गया है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शाम आठ बजे छत्‍तीगसढ़ दौरे पर आएंगे। शाह रायपुर पहुंचते ही यहां भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का छत्‍तीसगढ़ में चुनावी कार्यक्रम तय हो गया है। मोदी 23 अप्रैल को सक्ती और धमतरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री की सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर में सभा होगी। माजा जा रहा है कि अमित शाह आज रायपुर दौरे के तहत पीएम मोदी की छत्‍तीसगढ़ में होने वाली चुनावी रैलियों की तैयारियों का जायजा लेंगे।

रायपुर में 23 को रात्रि विश्राम कर सकते हैं पीएम मोदी

भाजपा सूत्रों की मानें तो छत्तीसगढ़ के प्रवास पर आ रहे प्रधानमंत्री मोदी में रायपुर में रात्रि विश्राम कर सकते हैं। हालांकि इसकी अधिकृत रूप से पुष्टि नहीं हुई है, पर प्रशासन ने तैयारी चालू कर दी है। पुलिस ने शनिवार रात पीएम की सुरक्षा को लेकर माकड्रिल की। संकेत है कि मोदी राजभवन में रुक सकते हैं।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment