Monday , April , 29 , 2024

आज नामांकन दाखिल करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया : मोहन, शिवराज और वीडी रहेंगे मौजूद, जनसभा भी होगी

आज नामांकन दाखिल करेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया : मोहन, शिवराज और वीडी रहेंगे मौजूद, जनसभा भी होगी

भोपाल। गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। इस मौके पर बीजेपी के दिग्गज नेता साथ होंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष व अन्य बड़े नेता शामिल होंगे। सिंधिया गुना से बड़े काफिले के साथ रोड शो कर शिवपुरी में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। गौरतलब है कि सिंधिया फिलहाल प्रचार अभियान में जुटे हैं। उनके परिवार का भी खूब सहयोग मिल रहा है।

लोकसभा सीट के तीनों जिलों के कार्यकर्ता होंगे एकत्रित

सिंधिया की नामांकन रैली में भारी भीड़ एकत्रित करने के लिए इस लोकसभा सीट के तीनों जिलों के कार्यकर्ताओं ने तैयारी कर रखी है। सिंधिया कार्यालय से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सुबह 9:30 बजे गुना हनुमान मंदिर टेकरी सरकार के दर्शन करने के बाद जुलूस के साथ म्याना, बदरवास, लुकवासा और कोलारस होते हुए रोड से 12:45 पर शिवपुरी में सिंधिया का काफिला प्रवेश करेगा। यहां से सिंधिया खुली जीप में अन्य नेताओं के साथ सवार होंगे।

नामांकन दाखिल करने के बाद जनसभा होगी

सिंधिया का यह रोड़ शो झांसी तिराहा, गुरुद्वारा, माधव चौक, गांधी चौक, कोर्ट रोड, अस्पताल चौराहा होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर के पास रुकेगा। यहां से सिंधिया नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे। इसके बाद कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल कर पोलो ग्राउण्ड जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी तैयारियां पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्ण कर ली गई है। बीजेपी नेताओं का दावा है कि ये रैली ऐतिहासिक होगी।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment