Sunday , November , 27 , 2022

मस्क बोले - मेरे नेतृत्व में ट्विटर वास्तव में बढ़ रहा, बंद होने वाला नहीं

मस्क बोले - मेरे नेतृत्व में ट्विटर वास्तव में बढ़ रहा, बंद होने वाला नहीं

नई दिल्ली। एलन मस्क ने बुधवार को हैशटैग आरआईपी ट्वीटर को फिर से खारिज करते हुए कहा कि उनके अधीन माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वास्तव में बढ़ रहा है और बंद हेोने वाला नहीं है। काफी अधिक आलोचना के बावजूद, मस्क ने कहा कि ट्विटर वह जगह है जहां ऑपीनियन लीडर्स हैं।


मस्क ने अपने 11.8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स को ट्वीट किया, क्या ट्विटर को अब तक बंद नहीं हो जाना चाहिए था या कुछ और? वह हंसे और कहा, शायद हम स्वर्ग/नरक में जा चुके हैं और यह नहीं जानते। नए ट्विटर सीईओ आने वाले दिनों में मजबूत ट्विटर बनाने के उद्देश्य से सॉफ्टवेयर टीमों के साथ देर रात तक बैठक करते हैं। मस्क ने आगे पोस्ट किया, ट्विटर वह जगह है जहां ओपिनियन लीडर्स हैं। मैं आशावादी हूं कि चीजें अच्छी तरह से काम करेंगी।


हैशटैग आरआईपी ट्विटर के बावजूद, जो कंपनी के अनिश्चित भविष्य को लेकर कुछ ब्रांडों के पहले पलायन के बीच सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था, मस्क ने कहा था कि ट्विटर जिंदा है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के 7,500 कर्मचारियों में से लगभग दो-तिहाई को निकालने के बाद, ट्विटर के सीईओ ने कहा है कि कंपनी फिर से हायरिंग कर रही है।


मस्क के अनुसार, टेक्सस में कंपनी का मुख्यालय रखने की कोई योजना नहीं है, जैसा कि उन्होंने टेस्ला के साथ किया था, हालांकि यह टेक्सस और कैलिफोर्निया में डुअल-हेडक्वोर्टर्ड कार्यालय होने का अर्थ होगा।

News World Desk

News World Desk

desknewsworld@gmail.com

Comments

Add Comment