Monday , February , 06 , 2023

वेकेशन पर अफ्रीका पहुंची खल्लास गर्ल ‛ईशा कोप्पिकर’

वेकेशन पर अफ्रीका पहुंची खल्लास गर्ल ‛ईशा कोप्पिकर’

लोग अपने दोस्तों या परिवार के साथ अपने पसंदीदा वेकेशन स्पॉट पर जाते हैं और अलग-अलग जगहों का लुत्फ उठाते हैं। ईशा कोप्पिकर नारंग जो वास्तव में यात्रा के प्रति उत्साही हैं, वह अपनी बेटी के साथ दुनिया भर की यात्राएं करना पसंद करती हैं। लंदन हो या जैसे इस बार एक्ट्रेस अपने ब्रेक के लिए अफ्रीका पहुची थीं, वह अच्छा समय बिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अपने भाई और दोस्तों के साथ अफ्रीका के सबसे अनछुए और अदम्य हिस्से में छुट्टियां मना रही थीं। वह प्रकृति की गोद में हर पल का लुत्फ उठाती नजर आईं।


अपनी शानदार यात्रा से तस्वीरें साझा करते हुए, जहां अभिनेत्री अपने भाई के साथ शामिल हुईं थी, जो वन्य जीवन के प्रति उत्साही भी हैं; उन्होंने हाल ही में समाप्त हुई अफ्रीकी सफारी से पोस्ट-कार्ड समान यादों के साथ अपने इंस्टाग्राम को भर दिया है। विशाल हाथी और क्रूर तेंदुए और मंत्रमुग्ध कर देने वाले परिदृश्य ने “खल्लास गर्ल” की फीड को उष्णकटिबंधीय देश की मीठी यादों के साथ भर दिया है।


अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, अफ्रीका धरती पर सबसे सुंदर देश है। छिपे हुए रत्नों से भरी भूमि, विशाल पहाड़ों और महासागरों, वन्य जीवन और सबसे दोस्ताना लोगों से के साथ अफ्रीका में वास्तव में एक समृद्ध अनुभव रहा है। प्रकृति के इतने करीब होने और इसमें शामिल होने की तुलना से बेहतर कुछ भी नहीं है। हमें पास से समृद्ध वन्य जीवन के नज़ारों और ध्वनियों को देखने में बहुत मज़ा आया।"

Deepak Singh

Deepak Singh

deepak@newsworld.com

Comments

Add Comment