Saturday , April , 27 , 2024

550 निट्स ब्राइटनेस के अल्ट्रा-विविड डिस्प्ले के साथ SWOTT ने 'आर्मर 007' ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में लांच की, ये है कीमत

550 निट्स ब्राइटनेस के अल्ट्रा-विविड डिस्प्ले के साथ SWOTT ने 'आर्मर 007' ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच भारत में लांच की, ये है कीमत

नई दिल्ली, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क।  एक स्मार्टवॉच के साथ अपनी जीवन शैली को स्मार्ट बनाएं जो आपके व्यक्तित्व के बारे में बोलती है। भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड SWOTT ने “आर्मर 007” ब्लूटूथ कॉलिंग  स्मार्टवॉच को भारत में लांच किया हैं, जिसमें अल्ट्रा-ज्वलंत और अल्ट्रा-उज्ज्वल उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है और इसमें कुछ सर्वश्रेष्ठ- इन-क्लास हेल्थ और फिटनेस सेंसर हैं ताकि आप फिट रह सकें।


स्मूथ त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन पट्टियों के साथ एक बड़े वर्ग डायल को स्पोर्ट करते हुए, आर्मर 007 में 218 पीपीआई 1.69-इंच का डिस्प्ले है जो 550 निट्स की अधिकतम चमक के साथ इसे दिन के उजाले में भी आसानी से पढ़ने योग्य बनाता है। इसका बड़ा डायल सूचना के लिए अनुकूल है जिसमें कॉल, मौसम की जानकारी, कॉल हिस्ट्री, कॉन्टेक्ट्स और डायल पैड भी शामिल है। SWOTT आर्मर 007 स्मार्टवॉच से आप अपने स्मार्टफोन को छुए बिना भी सीधे कॉल कर सकते हैं और जवाब भी दे सकते हैं । जिसके के लिए इसमें इन-बिल्ट हाई-डेफिनिशन स्पीकर और माइक्रोफ़ोन मौजूद है । न केवल फोन कॉल, आर्मर 007 स्मार्ट नोटिफिकेशन से लैस है आप इससे व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक और कुछ अन्य सोशल ऐप और म्यूजिक कंट्रोल को भी तुरंत एक्सेस कर सकते है।


Swott ने हरफनमौला खिलाड़ी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के साथ स्मार्ट वेयरेबल्स सेगमेंट के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साझेदारी की है। स्वास्थ्य और फिटनेस सेंसर की एक श्रृंखला से लैस, आर्मर 007” ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच आपको पूरे दिन फिट रहने और आपके स्वास्थ्य की जानकारी देने में मदद करता है। आपकी गतिविधि को ट्रैक करने और आपको अपने फिटनेस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए प्रेरित और प्रेरित रखने के लिए स्मार्टवॉच में 24 स्पोर्ट्स मोड हैं। स्मार्टवॉच रीयलटाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (एसपीओ 2), स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और सेडेंटरी अलर्ट सुनिश्चित करता हैं जिससे आप पूरे दिन अपने स्वास्थ्य पर नज़र रख सके।


SWOTT आर्मर 007 में एक 300mAh की आंतरिक बैटरी है जो स्मार्टवॉच को 7 दिनों तक संचालित रख सकता है।


मूल्य और उपलब्धता

SWOTT आर्मर 007 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की कीमत Amazon.in और swottlifestyle.com पर सिर्फ 2,490 रुपये है।

Comments

Add Comment