Sunday , November , 27 , 2022

फाल्गुनी पाठक के 'ओ सजना' गाने पर चल रहे विवाद के बीच धनश्री वर्मा ने नेहा कक्कड़ की तारीफ

फाल्गुनी पाठक के 'ओ सजना' गाने पर चल रहे विवाद  के बीच धनश्री वर्मा ने नेहा कक्कड़ की तारीफ
मुंबई, न्यूज़ वर्ल्ड डेस्क। टेलिविजन और बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक म्यूजिक विडियो रिलीज हुआ है।  वहीं इस वीडियो के आते से ही यह सुर्खियों में है। नेहा का ये नहा म्युजिक वीडियो फाल्गुनी पाठक की ‘मैंने पायल है छनकाई’ के गाने को रीमेक है। जिसके बाद से एक और जहां ऑडियंस इस गाने को खूब पसंद कर रही है तो दूसरी और कई लोगों ने नेहा और उनकी टीम को फेमस गाने को खराब करने का आरोप लगा डाला है।

 वहीं फाल्गुनी ने भी इस गाने के रीमेक पर आपत्ति जताई है। फाल्गुनी ने सोशल मीडिया के जरिए नेहा की खूब आलोचना की। 

बतादें कि, ‘ओ सजना’ के मुख्य कलाकार- धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा ने नेहा के इस गाने की खूब तारीफ़ की हैं। इसके साथ ही दोनों ने ये तक ​​​​कह दिया कि नेहा ने ऑरिजनल गाने से इस गाने को और भी बेहतर बना डाला हैं। डांसर धनश्री ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, फाल्गुनी पाठक के ‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने सुन कर ही बड़ी हुई हूं। इसे पसंद भी करती हूं। उन्होंने आगे कहा कि, मुझे लगता था कि जब भी इस गाने का रीमेक बनेगा उसे लोग पसंद करेंगे। 

धनश्री वर्मा ने आगे कहा, “जब हमें इस बात की सुचना मिली कि ऐसा हो रहा है, तो मैं सच में बहुत ज्यादा  उत्साहित हुई थीं। मुझे मालूम है कि इस गाने को बहुत पसंद किया था और अगर इस गाने का रीमेक बनेगा तो इसे और भी ज्यादा पसंद किया जाएगा। म्यूजिशियन- नेहा कक्कड़, तनिष्क बागची और जानी ने इस गाने को  और भी बेहतर बना दिया। 

वहीं प्रियांक शर्मा ने इस गाने को लेकर कहा कि,  उन्होंने इस गाने के लिए एक मिनट से भी कम समय में हां कर दिया था। उन्होंने आगे बताया, “यह गाना एक आइकॉनिक गाना है। मैं इस गाने को लेकर काफी उत्साहित था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यह कैसे होगा। इसके साथ ही, टीम भी इतनी खूबसूरत थी कि हमे काम करने में बहुत मजा आया।  हमने खूब मस्ती की.”

वहीं, धनश्री वर्मा ने बताया कि वह प्रियांक को पहले से ही जानती थी। इसके साथ ही नेहा के साथ काम करना भी बहुत एक्साइटमेंट से भरा था। उन्होंने आगे बताया कि, “उनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी। नेहा जिस तरह से अपने आप को प्रस्तुत करती है,  मुझे उनसे प्यार है।"

Comments

Add Comment