Sunday , November , 27 , 2022

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री ऐंद्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में हुआ निधन

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री ऐंद्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में निधन

कोलकाता। लोकप्रिय बांग्ला टेलीविजन अभिनेत्री ऐंद्रिला शर्मा का रविवार को हावड़ा के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह महज 24 साल की थीं।


ऐंद्रिला को 1 नवंबर को कार्डियक अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके परिणामस्वरूप उनके सिर में खून के थक्के बन गए थे। वह बोन-मैरो कैंसर से भी पीड़ित थीं, जिसका पता 2015 में चला था। ऐंद्रिला ने झुमुर के साथ अपनी शुरुआत की, और बाद में जिबोन ज्योति और जियो काठी में अभिनय किया। वह कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट्स में भी नजर आईं।


अस्पताल की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, ऐंद्रिला को 1 नवंबर को गंभीर हालत में वहां भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटिलेशन सपोर्ट पर रखा गया था। आंतरिक रक्तस्राव का भी पता चला था। उनके उपचार के उद्देश्य से न्यूरोसर्जरी, न्यूरोलॉजी, क्रिटिकल केयर, संक्रामक रोग, मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट और रेडिएशन ऑन्कोलॉजिस्ट के विशेषज्ञों की एक टीम बनाई गई थी। उनकी एक सर्जरी भी हुई थी। हालांकि, सर्जरी के तुरंत बाद एक और कार्डियक अटैक आया। शनिवार को उनकी हालत बिगड़ने लगी और आखिरकार रविवार दोपहर उन्होंने दम तोड़ दिया।


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐंद्रिला के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया। ममता ने कहा, हमारी युवा कलाकार ऐंद्रिला शर्मा के असामयिक निधन पर गहरा दुख हुआ। प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने कम ही उम्र में टेली सम्मान पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते। उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं प्रार्थना करती हूं कि उन्हें इस दुख को सहने का साहस मिले।

Sanju Suryawanshi

Sanju Suryawanshi

info@newsworld.com

Comments

Add Comment