Tuesday , September , 27 , 2022

Raju Srivastva : राजू श्रीवास्तव पिछले 33 दिनों से है बेहोश, डॉक्टर्स की बढ़ी चिंता

Raju Srivastva : राजू श्रीवास्तव पिछले 33 दिनों से है बेहोश, डॉक्टर्स की बढ़ी चिंता

मुंबई, न्यूज वर्ल्ड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार देखा जा रहा है पर उनके होश में न आने के कारण डॉक्टर्स की चिंता बढ़ते जा रही है। राजू श्रीवास्तव को एक महीने से ऊपर हो गया है। राजू पिछले 33 दिनों से बेहोश है। राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को छोड़कर सारे अंग सही से काम कर रहे हैं। हालांकि बीते 10 दिनों में इंफेक्शन के कारण से राजू को कई बार बुखार आ चुका है। डॉक्टर्स उन्हें संक्रमण से बचाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं।


बीते दिनों डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव के वेंटिलेटर के पाइप को भी चेंज किया था। जिससे उन्हें किसी तरह का इन्फेक्श न हो। वहीं, इंफेक्शन के कारण उनकी पत्नी शिखा और बेटी अंतरा को भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। हालांकि बीच में डॉक्टर्स ने उन्हें राजू से मिलने की इजाजत भी दे दी थी। पर राजू को बार-बार बुखार आने के कारण उन्हें अब किसी से भी मिलने नही दिया जा रहा।


डॉक्टर्स के जानकारी देते हुए बताया था कि, जब तक राजू के ब्रेन में हरकत नहीं देखी जाएगी तक तक वे ठीक नहीं हो पाएंगे। राजू की किडनी, लीवर, हार्ट, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य देखने को मिल रहे है। 



Anjali Pandey

Anjali Pandey

anjalipandey1235@gmail.com

Comments

Add Comment