Saturday , April , 27 , 2024

MP : कांग्रेस और बसपा को लगा झटका, निष्कासित चल रहे प्रीतम लोधी ने फिर से पार्टी की सदस्यता ली

MP : कांग्रेस और बसपा को लगा झटका, निष्कासित चल रहे प्रीतम लोधी ने फिर से पार्टी की सदस्यता ली

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को बड़ा झटका लगा है। इन दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके साथ ही भाजपा से निष्कासित चल रहे प्रीतम लोधी ने फिर से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


पार्टी के भोपाल स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित समारोह में राजगढ़ से कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मोना सुस्तानी, बसपा की वरिष्ठ नेत्री एवं रैगांव से पूर्व विधायक उषा चौधरी एवं प्रीतम लोधी ने पार्टी की रीति-नीति एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के विकास कार्यो से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष ग्रहण की। उसके बाद तीनों नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सौजन्य भेंट की।


राजगढ़ की कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मोना सुस्तानी की गिनती कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबियों में रही है। इसके साथ ही भाजपा ने हाल ही में अशोकनगर के वरिष्ठ नेता यादवेंद्र सिंह यादव के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जाने का जवाब तो दे ही दिया है, आने वाले दिनों में और भी लोग दलबदल कर सकते हैं। इस संभावना को नकारा नहीं जा सकता।

News World Desk

News World Desk

desk@newsworld.com

Comments

Add Comment