Sunday , November , 27 , 2022

ट्विटर जल्द ही 280 शब्द सीमा का कर सकता है विस्तार

ट्विटर जल्द ही 280 शब्द सीमा का कर सकता है विस्तार

नई दिल्ली, (आईएएनएस)। एलन मस्क ने रविवार को पुष्टि की है कि ट्विटर जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म पर 280 शब्दों की सीमा का विस्तार कर सकता है या उससे छुटकारा भी पा सकता है। मस्क ने कहा, बिल्कुल एक उपयोगकर्ता के जवाब में जिसने पूछा कि क्या हम चरित्र सीमाओं से छुटकारा पा सकते हैं, या कम से कम इसका विस्तार कर सकते हैं।


कड़वी लड़ाई के बाद 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण करने वाले मस्क ने इस साल अप्रैल में कहा था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को लंबे-चौड़े ट्वीट्स की जरूरत है जो अतिदेय है। ट्विटर वर्तमान में लोगों को 280 अक्षरों में पोस्ट करने की अनुमति देता है। एक अनुयायी के ट्वीट थ्रेड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, मस्क ने कहा, ट्विटर लंबे समय से ट्वीट्स के लिए अतिदेय है।


इससे पहले, मस्क ने एक एडिट बटन की मांग की, और माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि वह ऐसी सुविधा पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को कुछ नियमों के बावजूद, अपने ट्वीट्स में त्रुटियों को ठीक करने की अनुमति देगा। ट्विटर ने नवंबर 2017 में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए अंग्रेजी सहित समर्थित भाषाओं में 280 शब्द लॉन्च किए। कंपनी ने पहली बार सितंबर 2017 में उपयोगकर्ताओं के एक छोटे समूह के साथ अपने पारंपरिक 140 शब्दों से आगे बढ़ने की योजना की घोषणा की।


हालांकि, ट्विटर के अपने कैरेक्टर काउंट को 140 से 280 कैरेक्टर करने के फैसले ने नाटकीय रूप से ट्विटर पोस्ट की लंबाई को नहीं बदला। कंपनी के अनुसार, ट्विटर अभी भी संक्षिप्त विचारों का स्थान है।


--आईएएनएस

पीजेएस/एचएमए

News World Desk

News World Desk

desknewsworld@gmail.com

Comments

Add Comment