Tuesday , September , 27 , 2022

Swapna Shastra: स्वप्नशास्त्र में जानें सपने में बारिश दिखने का क्या अर्थ होता है

Swapna Shastra: स्वप्नशास्त्र में जानें सपने में बारिश दिखने का क्या अर्थ होता है

सपना आना काफी आम बात होती है। ये बच्चों से लेकर बड़े तक तभी को आते है। वहीं सपनों की दुनिया की रहस्यमयी को जानना इतना आसान नहीं होता है। सोते वक्त कब कौन सा सपना आ जाए, इस पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं होता है, पर हम सपनों के जरिए मिलने वाले संकेत को समझ सकते है। सपने अच्छे, बुरे दोनों तरह के ही होते है। इसके साथ ही इसका अर्थ भी अलग-अलग होता है।


वहीं स्वप्नशास्त्र में सपनों की दुनिया के बारे में बताया गया है। किस सपने का क्या मतलब होता है और इसका आपके जीवन में क्या प्रभाव होगा। इन सब बातों के बारे में बताया गया है। तो चहिए जानते हैं यादि सपने में बारिश दिखे तो उसका क्या अर्थ होता है।


स्वप्नशास्त्र की माने तो, सोते वक्त सपने में बारिश देखना शुभ संकेत होता है। यह इस बात का संकेत होता है कि जल्द ही आपके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है। इसके साथ ही आपको जल्द ही कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है।


वहीं, यादि अपको तेज बारिश या फिर झमाझम बारिश का सपना आए तो इसका मतलब है कि मां लक्ष्मी की कृपा जल्द ही आप पर बरसने वाली है। आपको शीघ्र ही धन लाभ होगा। स्वप्नशास्त्र के अनुसार, बारिश में भीगने का सपना भी शुभ संकेत माना जाता है। यह आपके जीवन में आने वाली खुशियों के बारे में बताता है।  



Anjali Pandey

Anjali Pandey

anjalipandey1235@gmail.com

Comments

Add Comment